कंगना रनौत की Emergency में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे श्रेयस तलपड़े

अभिनेता श्रेयस तलपड़े कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे. फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं, जबकि अनुपम खेर जयप्रकाश नारायणन की भूमिका निभाएंगे. श्रेयस ने फिल्म से अपने लुक को रिवील करते हुए पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर को शेयर करते हुए लिखआ, “सबसे चहेते, दूरदर्शी, सच्चे देशभक्त और आम आदमी की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित और खुश हूं…भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी. मुझे उम्मीद है कि मैं उम्मीदों पर खरा उतरूंगा.”

श्रेयस तलपड़े ने पोस्ट के कैप्शन में आगे लिखा, “हैशटैग इमरजेंसी का समय है! गणपति बप्पा मोरया.” श्रेयस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्टर शेयर किया. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में अटल बिहारी वाजपेयी की कविता ‘बाधाए आती हैं आएं’ को कोट किया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़ने पर खुशी जताई और उन्हें यह रोल देने के लिए कंगना रनौत का आभार भी जताया.

वहीं, फिल्म की प्रोड्यूसर कंगना रनौत ने भी पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “इमरजेंसी में श्रेयस तलपड़े को भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को प्रस्तुत कर रह हैं. एक सच्चे राष्ट्रवादी जिनका देश के प्रति प्यार और सम्मान अतुलनीय था. अटल बिहारी वाजपेयी इमरजेंसी के दौरान एक युवा और भविष्य के नेता थे.”

‘इमरजेंसी’ को खुद कंगना प्रोड्यूस और डायरेक्ट कर रही हैं. श्रेयस तलपड़े के फिल्म के कलाकारों में शामिल होने के बारे में बताया कि वह फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button