कंगना रनौत अपने Birthday पर मां वैष्णों देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपना 35वां बर्थडे मना रही हैं. इस खास मौके पर कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) संग माता वैष्णों देवी (Vaishno Devi) के दर पर आशीर्वाद लेनें पहुंचीं. 23 मार्च 1987 में हिमाचल प्रदेश में पैदा हुईं कंगना अपनी काबिलियत के दम पर हिंदी सिनेमा की दमदार अभिनेत्री बन गई हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस के बेशुमार प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया कहा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन के मौके पर खुशियों से भरी तीन तस्वीरें शेयर की हैं. नीले रंग के कढ़ाईवाले कुर्ते और रेड प्रिंटेड पटियाला सलवार के साथ अपने सिर पर पीले रंग का दुपट्टा लिए कंगना बेहद प्यारी लग रही हैं. एक सेल्फी में उनकी बहन रंगोली नजर आ रही हैं. अपनी फोटोज के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘आज अपने जन्मदिन के अवसर पर भगवती श्री वैष्णोंदेवी जी के दर्शन करने आई हूं..उनका और मेरे माता-पिता का आशीर्वाद इस साल बना रहे. सभी लोगों को प्यार और आशीष के लिए धन्यवाद’.

कंगना के फैंस और सेलेब्स दे रहें बधाई
कंगना के इस पोस्ट पर बॉलीवुड क्वीन को फैंस जहां जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं वहीं एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और फिल्ममेकर अजय धामा ने भी एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही कंगना की बहन रंगोली ने अपने इंस्टा पोस्ट पर वैष्णों देवी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. वीडियो में व्हाइट कलर की ड्रेस में हेलीकॉप्टर में बैठी हुई कंगना ऊपर से वैष्णों देवी मंदिर का नजारा लेते हुए बहुत खुश नजर आ रही हैं.

रंगोली चंदेल ने बहन के लिए इमोशनल पोस्ट
वहीं कंगना के साथ सेल्फी शेयर कर रंगोली ने बहन के लिए लिखा ‘प्रिय बहन, तुम प्रेरणा हो, तुम्हारी दयालुता और प्यार बहुत प्योर है.. हम लकी हैं कि तुम हमारी लाइफ में हो, हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग सिंस्टर’. इसके साथ ही बताया है कि सुबह सुबह ही वैष्णों देवी के दर्शन के समय.

Related Articles

Back to top button