इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने जा रहे करण जौहर

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वक्त उनकी फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग चल रही है। खासकर सुहाना को लेकर फैन्स के बीच काफी उत्साह है। इन स्टारकिड के अलावा काफी समय से इब्राहिम अली खान के डेब्यू के कयास लगाए जा रहे हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान पहले ही धमाल मचा रही हैं। अब इब्राहिम की पहली फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई है। इब्राहिम एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखने से पहले असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं।अब वह एक्टिंग में जलवा बिखेरेंगे।

इब्राहिम मलयालम फिल्म ‘हृदयम’ के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। इस फिल्म में मोहनलाल के बेटे प्रणव मोहनलाल थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इब्राहिम का फिल्म में लीड रोल है। ‘हृदयम’ के हिंदी रीमेक को करण जौहर और स्टार स्टूडियोज बनाएगी। बॉलीवुड हंगामा को एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘इब्राहिम के लॉन्च के लिए यह बेस्ट प्रोजेक्ट है। पिछले कुछ समय से करण, इब्राहिम के लॉन्च के लिए एक फिल्म की कहानी तलाश रहे थे। वह इस किरदार के लिए बिल्कुल सही हैं।‘

इससे पहले खबरें थीं कि करण जौहर, सारा अली खान को भी लॉन्च करने वाले थे लेकिन उस प्रोजेक्ट में देरी हुई। तब सारा ने ‘केदारनाथ’ साइन कर ली। ‘केदारनाथ’ को अभिषेक कपूर ने निर्देशित किया था और इसमें सुशांत सिंह राजपूत मख्य एक्टर के तौर पर थे।

Related Articles

Back to top button