WTC Final 2023: भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च, तीनों फॉर्मेंट में नए अवतार में दिखेगी टीम इंडिया

New Delhi: भारतीय क्रिकेट टीम को आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले एक तोहफा मिला है. बीसीसीआई ने हाल ही में स्पोर्टस परिधान बनाने वाले कंपनी एडिडास के साथ करार किया था और उसे अपना किट स्पांसर बनाया था. अब एडिडास ने गुरुवार को टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च की है. एडिडास ने तीनों फॉर्मेंट की जर्सियां लॉन्च की हैं. भारतीय टीम को सात से 11 जून के बीच द ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है और इस खिताबी मुकाबले में टीम इंडिया नई जर्सी पहनकर उतरेगी.

एडिडास से पहले एमपीलए टीम इंडिया का किट स्पांसर था लेकिन बीसीसीआई ने इस कंपनी से करार खत्म कर दिया. तब से सभी को इंतजार था कि भारतीय टीम की नई जर्सी क्या होगा जो अब खत्म हो गया.

नए रूप में टीम इंडिया

एडिडास इंडिया ने जर्सी लान्च का एक वीडियो अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है. जिसमें ट्रेन के ऊपर हवा में टीम इंडिया की जर्सियों को लटका हुआ बताया है.भारत की जो नई टेस्ट जर्सी है उस पर कंधे पर काले रंग की तीन धारियां हैं जो एडिडास की जर्सियों में आम है.इस कंपनी का लोगो भी तीन लाइनें हैं. वहीं टी20 और वनडे टीम की जर्सियां भी लॉन्च हो गई हैं.

News Source Link:

Related Articles

Back to top button