हसीन जहां का आरोप, शमी ने किया मिलने से मना, कोर्ट में देखने की दी धमकी

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहा विवाद थमता नजर नहीं आ रहा. दो दिन पहले एक सड़क दुर्घटना में मोहम्मद शमी घायल हो गए. तब ये सवाल उठे थे कि क्या हसीन जहां शमी से मिलने जाएंगीं. इस बारे में सवाल पूछने पर हसीन जहां ने मंगलवार को सवालों के जवाब में कहा कि वह मोहम्मद शमी से मिलने के  लिए गई थीं.

हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा कि शमी घायल हैं, इसलिए मैं तो उनसे मिलने गई थी. लेकिन उन्होंने मिलने से ही इनकार कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने मुझे धमकी भी दी. साथ ही उन्होंने मुझे कोर्ट में देखने की धमकी दी. शमी और हसीन जहां पिछले काफी समय से घरेलू विवाद के कारण चर्चा में हैं.

शमी का आरोप मेरे पास हसीन जहां का फोन भी नहीं आया
एक दैनिक अखबार को दिए इंटरव्यू में शमी ने कहा, ”एक्सीटेंड होने के बाद मेरा हाल जानने के लिए लगभग सभी शुभचिंतकों, दोस्तों और रिश्तेदारों के फोन आए. मुझे उम्मीद थी कि हसीन जहां भी कॉल करके मेरा हाल जानेंगी. मुझे लगा कि वह मुझे या मेरे किसी रिश्तेदार से मेरे बारे में जानने की कोशिश करेंगी, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया.”

शमी ने कहा कि, ”हसीन इतनी खुदगर्ज निकलेंगी, मैंने सभी कभी सोचा भी न था. उन्हें इसका अफसोस हमेशा रहेगा.” वहीं, इस मामले में दूसरी ओर हसीन जहां का कहना है कि वह शमी से मिलना चाहती हैं.

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं. हसीन के आरोपों की वजह से ही बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी का कॉन्ट्रैक्ट भी रिन्यू नहीं किया था. हालांकि, बाद में आरोप साबित नहीं हो पाने की वजह से बीसीसीआई ने उनका कॉन्ट्रैक्ट भी रिन्यू कर दिया था और उनके आईपीएल में भी खेलने का रास्ता भी साफ हो गया.

Related Articles

Back to top button