गुजरात: बिना सुरक्षा इंतजाम के अपनी मां से मिलने पहुंचे पीएम मोदी

नई दिल्ली: गुजरात दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल रात गांधीनगर में अपनी मां हीरा बा से मुलाकात की. बिना किसी खास सुरक्षा इंतजाम के पहुंचे पीएम मोदी रात करीब 3 बजकर 32 मिनट पर अपनी मां से मिलने पहुंचे. पीएम मोदी मां गांधी नगर में उनके छोटेभाई पंकज मोदी के साथ रहती हैं. पीएम मोदी ने अपनी मांग के साथ करीब 20 मिनट बिताए, बाहर निकलने के दौरान पीएम ने आस पड़ोस के बच्चों के साथ बातचीत भी की. खास बात यह रही पीएम मोदी बिना किसी विशेश लावलश्कर के पहुंचे, उनके साथ सिर्फ तीन गाड़ियां ही थीं.

बता दें यह पहला मौका नहीं है जब पीएम मोदी गुजरात दौरे पर अपनी मांग से मिलने पहुंचे हों. प्रधानमंत्री मोदी जब भी गुजरात आते हैं तो समय निकाल कर अपनी मांग से मुलाकात करना नहीं भूलते. पीएम आखिरी बार 26 दिसंबर 2017 को अपनी मां से मिले थे.

पीएम ने एक लाख से ज्यादा परिवारों का कराया गृह प्रवेश
गुजरात के दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल वलसाड में पीएम आवास योजना के तहत एक लाख लोगों का गृह प्रवेश कराया. पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार में अगर दिल्ली से एक रुपया चलता है तो प्रत्येक गरीब के घर में 100 पैसे ही पहुंचते हैं. उनकी सरकार में कमीशन के लिए कोई जगह नहीं है. महिलाओं ने पीएम मोदी को 12 फुट लंबी एक राखी भी दी.

Related Articles

Back to top button