हीराबेन अस्‍पताल में भर्ती, मां का हाल जानने अहमदाबाद पहुंचे PM मोदी

Ahemadabad: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है. सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि पीएम मोदी की मां की हालत स्थिर है. पीएम मोदी मां से मिलने के लिए अहमदाबाद पहुंच गए हैं, यहां से वो अस्पताल जाएंगे. सीएम भूपेंद्र पटेल अस्पताल पहुंच चुके हैं. बीजेपी के कई विधायक भी पहले से वहां पर मौजूद है. हॉस्पिटल की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

खबर है कि एक के बाद एक विधायक उनका हालचाल लेने यूएन मेहता अस्पताल पहुंच रहे हैं. हीराबेन अभी गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पंकजभाई के साथ रायसन में वृंदावन बंगला-2 में रह रही हैं. हीराबेन का जन्म 18 जून 1923 को हुआ. इस साल उन्होंने 18 जून को अपने जीवन के 100वें साल में प्रवेश किया था.

प्रियंका ने भी की स्वस्थ होने की कामना

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ. इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले.

राहुल ने किया ट्वीट

राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मां के स्वास्थ्य को लेकर कामना की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि इस कठिन समय में आपके साथ हैं. आशा करता हूं कि आपकी माताजी जल्द स्वस्थ हो जाएं.

News Source Link:

Related Articles

Back to top button