संजय राउत ने कहा, कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत शिवसेना के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी

मुंबई। महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के बाद लगातार राजनीति की चौसर बदलती जा रही है। कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की बैठक हुई है। इसमें तीनों पार्टियों के नेताओं ने साझा बयान में कहा है कि तीनों दलों के बीच साझा न्यूनतम कार्यक्रम तैयार किया गया है। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक हुई। इसके बाद भाजपा नेता आशीष शेल्लार बाहर आए तो उन्होंने मीडिया से सिर्फ इतना कहा कि जय श्री राम, हो गया काम।
– शिवसेना के संजय राउत ने कहा कि शिवसेना के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी। कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत सरकार आगे चलेगी। इस कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर उद्धव ठाकरे निर्णय लेंगे। मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा।
मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा कोर कमेटी की इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के अलावा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, आशीष शेल्लार, पंकजा मुंडे, गिरीश महाजन समेत पार्टी के कई नेता शामिल हुए थे। अधिकतर नेता बैठक खत्म होने के बाद खुश दिखाई दे रहे थे लेकिन आशीष शेल्लार के बयान ने सुर्खियां बटोर रही है। ऐसी स्थिति में आशीष शेल्लार के इस बयान से कई कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या भाजपा को जादुई नंबर की जरूरत थी, वह मिल गया है? क्या भाजपा सरकार बनाने की ओर कदम को आगे बढ़ा रही है।

Related Articles

Back to top button