राष्ट्रपति भवन भी पहुंचा कोरोना , सफाईकर्मी की बहू पीडित,125 परिवारों को किया गया आइसोलेट

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में बढती जा रही है। इस बीच राष्ट्रपति भवन में भी कोरोना वायरस का एक मामला सामने आया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशा-निर्देशों के अनुसार, 125 परिवारों को एहतियात के तौर पर अनिवार्य रूप से सेल्फ आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

राष्ट्रपति भवन में काम करने वाले एक सफाईकर्मी की बहू कोरोना पॉजिटिव मिली है। अपने परिवार के साथ राष्ट्रपति भवन के कैंपस में ही रहती है। इस खुलासे के बाद कैंपस में रहने वाले 125 परिवारों को होम क्वारनटीन किया गया है।
बताया जा रहा है कि बीते दिनों सफाईकर्मी की बहू की मां का कोरोना के कारण निधन हो गया था ।गांव में हुए उसके अंतिम संस्कार में सफाईकर्मी का पूरा परिवार शामिल हुआ था, इसके बाद पूरे परिवार को आइसोलेशन में भेजा गया था और उनका कोरोना टेस्ट किया गया था। सभी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया, लेकिन बहू का रिजल्ट पॉजिटिव आ गया है।
CM और विधायक ने तुरंत पहुंचाई मदद…..
एलएनजेपी अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती अपने पिता के इलाज में हो रही कोताही को लेकर एक बेटी के ट्वीट पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तुरंत अस्‍पताल प्रशासन को सही से इलाज करने का निर्देश दिए।वार्ड में भर्ती अपने पिता के इलाज में हो रही कोताही सहित अन्य दिक्कतों को लेकर सोमवार सुबह ट्विटर पर वीडियो के जरिये साझा किया। कुछ ही देर में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसकी जानकारी तिमारपुर के आप विधायक दिलीप पांडेय को मिली तो उन्होंने तुरंत उनकी समस्या के समधाान में जुट गए।

Related Articles

Back to top button