बॉब हेयर कट में नजर आईं विद्या बालन, ‘शकुंतला देवी’ का First Look रिलीज

नई दिल्ली: हाल ही में ‘मिशन मंगल’ से विद्या बालन (Vidya Balan) ने एक साइंटिस्ट के किरदार में बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया वहीं अब विद्या (Vidya Balan) ह्यूमन कंप्यूटर बनने के लिए तैयार हैं. विद्या बालन (Vidya Balan) की आगामी फिल्म ‘शकुंतला देवी (Shakuntala Devi)’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में विद्या का पहले से एकदम जुदा अंदाज नजर आने वाला है.

आज कुछ ही देर पहले ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से जानी जाने वालीं शकुंतला देवी की बायोपिक (Shakuntal Devi Biopic) का टीजर और इसमें लीड रोल निभा रहीं विद्या बालन (Vidya Balan)  का फर्स्टलुक सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है.शकुंतला देवी की बायोपिक (Shakuntal Devi Biopic) के इस टीजर को खुद विद्या बालन (Vidya Balan)  ने अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है. विद्या (Vidya Balan) ने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘वो अपने हर शब्द को लेकर हैं एक्स्ट्राऑर्डिनरी! जानिए इस ह्यूमन कंप्यूटर की कहानी’ फर्स्ट लुक रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की और रिलीज होने की भी घोषणा की है. शकुंतला देवी (Shakuntala Devi)’ अगले साल यानी 2020 को गर्मियों में रिलीज होगी.

इस टीजर और पोस्टर में विद्या बालन (Vidya Balan) के लुक की बात करें तो वह यहां रेड कलर की चौड़ी बॉर्डर वाली खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं. विद्या बालन (Vidya Balan) ने यहां बॉबकट हेयर स्टाइल कैरी किया है जो उन्हें किरदार के एकदम करीब ले जा रहा है.

बता दें कि ह्यूमन कंप्यूटर (human computer) के नाम से फेमस शकुंतला देवी एक नामी गणितज्ञ हैं. जो अपनी बुद्धिमत्ता के दम पर किसी भी कंप्यूटर को भी मात देने में सक्षम मानी जाती हैं. शकुंतला की बौद्धिकता दुनिया के सामने तब आई थी जब उन्होंने पांच साल की आयु में 18 वर्ष के छात्र के गणित का समाधान कर लिया था. उनकी खूबियों की वजह से 1982 में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम दर्ज किया गया था.

Related Articles

Back to top button