प्रधानमंत्री मोदी बोले, कांग्रेस को देश के भविष्य की चिंता नहीं

रांची। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि जब ईमानदारी हो, साफ नीयत हो, तो बिना लूट-खसोट वाली सरकार भी चल सकती है और देश का विकास भी हो सकता है। आज इसी वजह से पूरा देश पूरे विश्वास के साथ अपने इस सेवक, अपने इस चौकीदार के साथ खड़ा है।
प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड के गिरिडीह में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदी तो जीत गया, अब वोट डालने की क्या जरूरत है? लेकिन आप लोग इनकी बातों में मत आइएगा। मोदी जीत भी रहा है तो भी जाकर जमकर मतदान करिए।
मोदी ने कहा कि कांग्रेस को देश के भविष्य की चिंता नहीं हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अब कोडरमा-हज़ारीबाग-बरकाना-सिद्धवार सेक्शन तैयार है और एक डेढ़ साल में रांची तक पूरी लाइन तैयार करने की तरफ हम बढ़ रहे हैं। कोडरमा से रांची तक की रेल लाइन की मंजूरी अटल जी की सरकार ने करीब 20 साल पहले दी थी। फिर कांग्रेस की सरकार दिल्ली में आई और ये योजना ठप पड़ गई।
मोदी ने कहा कि कोडरमा और चाइबासा में मेडिकल कॉलेज, देवघर में एम्स अस्पताल और गांवों में आधुनिक हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर बनाए जा रहे हैं। आयुष्मान भारत योजना से हर वर्ष 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज गरीब से गरीब को भी उपलब्ध हो रहा है। 2014 में आपने इस सेवक को अवसर दिया।

Related Articles

Back to top button