योगी के नामांकन से पहले अमित शाह ने भरी 300 पार की हुंकार, बोले- BJP फिर दोहराएगी इतिहास

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) के नामांकन से पहले आज गोरखपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने एक जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह ने यूपी में एक बार फिर बीजेपी के लिए 300 पार की हुंकार भरी. अमित शाह ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश के इतिहास में फिर से एक बार भाजपा इतिहास दोहराने जा रही है.

अमित शाह ने कहा, 2014, 2017 और 2019 तीनों चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने मोदी जी के नेतृत्व में यूपी के विकास का रास्ता तैयार कर प्रचंड बहुमत दिया है. आज योगी जी के नामांकन करने के साथ ही फिर से एक बार भाजपा यहां से 300 पार के संकल्प के साथ पूरे यूपी में आगे बढ़ रही है.

विपक्ष पर अमित शाह का हमला

विपक्ष पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा, आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, उनको तो लगता है कोरोना के कारण सभाएं सीमित हो गई हैं, लोगों के बीच जाना नहीं पड़ रहा है. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि भैया जो प्रचार करना है कर लो, उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है, भाजपा को फिर से 300 के पार सीटें मिलने वाली हैं. अमित शाह ने आगे कहा, ‘2 साल तक योगी जी ने यहां सुशासन की नीवं डालने का काम किया, उसको देखते हुए 2019 के लोकसभा चुनाव में सारे विपक्षी दलों ने एकत्र होकर महागठबंधन बना. मैंने भुवनेश्वर कार्यकारिणी में कहा था कि जो बचे हुए हैं वो भी एकत्र हो जाओ और कर लो दो दो हाथ, हम फिर से एक बार दो तिहाई से बहुमत से सरकार बनाएंगे. मोदी जी के नेतृत्व में फिर से 65 सीटें आई.’

Related Articles

Back to top button