टाइगर श्रॉफ ने नई फिल्म ‘गनपथ’ का किया एलान

बॉलीवुड में अदाकारी के अलावा अपने दमदार एक्शन से पहचान बनाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ के नए प्रोजेक्ट का एलान हो गया है। टाइगर की इस नई फिल्म का नाम ‘गनपथ’ है जिसका मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। ये फिल्म एक्शन थ्रिलर है जिसकी जानकारी खुद अभिनेता ने अपने पोस्ट में दी।इस फिल्म के मोशन पोस्ट को टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है। एक्टर ने लिखा- ‘ये मेरे लिए बहुत खास है, और आपके लिए भी। गनपथ- और एक्शन के लिए एकदम तैयार हो जाइए, थ्रिलर और एंटरटेनमेंट।’टाइगर अपने इस नए प्रोजेक्ट की शूटिंग अगले साल 2021 के मिड से शुरू करेंगे और ये फिल्म 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि वाशु भागनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के मोशन पोस्टर में टाइगर श्रॉफ चारों तरफ लगी आग के बीच खड़े हुए नजर आ रहे हैं। गनपथ के अलावा टाइगर श्रॉफ की झोली में दो और फिल्में हैं जिनकी जानकारी खुद एक्टर ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी थी। ये दोनों फिल्में  ‘बागी 4’ और ‘हीरोपंती 2’ हैं। टाइगर इन दोनों फिल्मों के लिए कुल 25 देशों में शूटिंग करेंगे। फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की दिसंबर में शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।

टाइगर ने ट्वीट किया था, “दो फ्रैंचाइजी, एक इमोशन। ‘हीरोपंती 2’ और ‘बागी 4’। हीरोपंती की शूटिंग जल्द शुरू, बागी 4 की जानकारी के लिए जुड़े रहें। साजिद नाडियावाला के साथ एक बार फिर।”

बागी-4 का निर्देशन अहमद खान करेंगे, जो इससे पहले फ्रैंचाइजी के दो सफल भाग (बागी 2 और बागी 3) का निर्देशन कर चुके हैं। वहीं, टाइगर श्रॉफ ने अपने प्रशंसकों के लिए अपने गीत ‘अनबीलिबेबल’ के ध्वनिक संस्करण को जल्द ही जारी करने वाले हैं। इस गाने को सितंबर में जारी किया गया था। टाइगर ने इसी के माध्यम से गायन में अपना डेब्यू किया।

Related Articles

Back to top button