स्टारडम कम होने के सवाल पर बोले सलमान खान, इसे बनाए रखना बेहद मुश्किल

जब भी बॉलीवुड के तीनों खान्स में से किसी भी स्टार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है या कम बिजनेस करती है तो ये कहा जाने लगता है कि अब खान्स का दौर खत्म हो गया है.
बीती कुछ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हाल देखें तो ये कहना गलत भी नहीं है कि अब फैंस खान्स की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर नकार रहे हैं. फिर वो शाहरुख खाम की ‘जीरो’ हो , आमिरा खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और सलमान खान की ‘रेस 3’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. अब सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म ‘भारत’ बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

‘भारत’ के प्रमोशन के दौरान पहुंचे सलमान खान से जब ये सवाल किया गया कि क्या खान्स का स्टारडम अब कम हो गया है तो उनका जवाब सुनने लायक था. उन्होंने कहा, ‘एक वक्त के बाद स्टारडम फीका पड़ ही जाता है. स्टारडम को लंबे समय तक बरकरार रख पाना एक बेहद मुश्किल काम है. मुझे लगता है शाहरुख खान , मैं , आमिर खान और अक्षय कुमार ही सिर्फ ऐसे हैं जिन्होंने इतने लंबे समय तक इसे बरकरार रखा है.’बता दें कि फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं. टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘भारत’ का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है. ‘भारत’ इस साल ईद पर 5 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Related Articles

Back to top button