कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद आज प्रियंका का पहला मध्यप्रदेश दौरा

भोपाल। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी आज सोमवार को पहली बार मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रही हैं। वे उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के साथ-साथ रतलाम में जनसभा को संबोधित करेंगी और इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में रोड शो करेंगी। प्रियंका गाांधी के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे।

प्रदेश कांग्रेस की ओर से दी गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी दोपहर 12.45 से 1.15 बजे तक उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करेंगी। उसके बाद हेलिकॉप्टर से रतलाम पहुंचकर दोपहर दो बजे से तीन बजे तक कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित जनसभा में मौजूद रहेंगी। जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी हेलिकॉप्टर से रतलाम से इंदौर पहुंचेंगी और वहां कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में शाम चार बजे से छह बजे के बीच रोड शो करेंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज मध्य प्रदेश के रतलाम संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा करने आ रहे हैं। प्रधानमंत्री की मालवा अंचल में यह लगातार दूसरे दिन सभा है। मालवा अंचल में रतलाम सहित आठ सीटों पर 19 मई को मतदान होने वाला है। राज्य की 29 सीटों में से 21 सीटों पर बीते तीन चरणों में मतदान हो चुका है।

Related Articles

Back to top button