PM Modi in meditation surfaced: ध्यानमग्न पीएम मोदी की पहली तस्वीरें आईं सामने, साधना और मौन है जारी

PM Modi in meditation surfaced: ध्यानमग्न पीएम मोदी की पहली तस्वीरें आईं सामने, साधना और मौन है जारी

PM Modi in meditation surfaced: प्रधानमंत्री मोदी की ध्‍यान मुद्रा की पहली तस्‍वीर सामने आयी है. मोदी कल अपने चुनाव प्रचार को खत्‍म करके सीधे तमिलनाडु के कन्‍याकुमारी पंहुचे. प्रधानमंत्री कल फाइनल वोटिंग के दिन तक ध्यान में रहेंगे.

PM Modi in meditation surfaced: पीएम मोदी इस समय योगियों की मुद्रा में साधना कर रहे हैं.उन्‍होंने गेरूवा वस्‍त्र भी धारण किया हुआ है. रूद्राक्ष की माला से वो अनवरत जप कर रहे हैं

PM Modi in meditation surfaced: यह पहली बार है जब पीएम मोदी विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर ठहर कर इस तरह साधनारत हैं. स्मारक स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि स्वरूप बनाया गया है.

PM Modi in meditation surfaced: हिंदू धर्म में माना जाता है कि पूरे सृष्टि की उत्‍पत्ति ऊं के उच्‍चारण मात्र से हुइ है. ऊं शब्‍द नहीं है. पूरे सृष्टि को चलाने का एक शक्तिपूंज है. प्रधानमंत्री मोदी इसी के सामने बैठकर अपने साधना कर रहे हैं. जो उनको ज्‍यादा ऊर्जावान और शक्ति प्रदान करेगा.

Dhyan Mudra : क्‍या होती है ध्‍यान मुद्रा, जानिए PM मोदी ने कहां-कहां लगाया ध्‍यान

PM Modi in meditation surfaced: सूर्य की साधना का हमारे धर्म ग्रंथों में बहत विशेष वर्णन है. सूर्य इंसान को तेजवान और बुद्धि से संपन्‍न करते हैं. जीवन के हर कष्‍टों का नाश होता है और व्‍यक्ति अपने कर्म क्षेत्र में बहुत प्रगति करता है.

Related Articles

Back to top button