PM Modi in Mathurapur : विकास के जो काम मोदी करता है, TMC कहती है कि ‘हम ऐसा नहीं होने देंगे’…” मथुरापुर में बोले पीएम मोदी

PM Modi in Mathurapur : विकास के जो काम मोदी करता है, TMC कहती है कि 'हम ऐसा नहीं होने देंगे'..." मथुरापुर में बोले पीएम मोदी

PM Modi in Mathurapur :  लोकसभा चुनाव 2024 अब अपने अंतिम चरण में पंहुच गया है. 8 राज्‍यों की 57 सीटों पर मतदान है. चुनाव प्रचार के लिए दिग्‍गजों ने अपनी ताकत झोंकी हुई हैं. इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल में हैं. कल उन्‍होने संदेशखाली से लेकर कोलकत्ता तक पब्लिक मीटिंग से लेकर रोड शो किया.

बता दें कि 1 जून को पश्चिम बंगाल की 9 सीट पर लोकसभा चुनाव है. आज प्रधानमंत्री मोदी दक्षिण परगना के मथुरापुर पंहुचे हैं. यहां पर उपस्थित जनसभा का संबोधित करते हुए पीएम ने टीएमसी पर निशाना साधा.

PM Modi in Mathurapur : भारत नई रफ्तार से आगे बढ़ रहा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मथुरापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “इस चुनाव का नेतृत्व देश की जनता कर रही है क्योंकि उसी जनता ने 10 साल की विकास यात्रा भी देखी है और 60 वर्षों की दुर्गति भी देखी है. देश के करोड़ों गरीब जीवन की मूलभूत सुविधाओं से वंचित थे.

भारत जैसे देश में भुखमरी की खबरे आम होती थीं…. पीने के लिए पानी नहीं था, 18 हजार से ज्यादा गांवों में बिजली नहीं थी… सबसे बड़ा दुर्भाग्य ये भी था कि सुधार के लिए चर्चा भी नहीं होती थी. परिवारवाद की राजनीति ने करोड़ों युवाओं के सपनों को मार दिया था… जो देश हमारे साथ आजाद हुए थे, हमसे छोटे थे, सामान्य थे, वो आज कहां से कहां पहुंच गए. हमारे पास इतना टैलेंट, इतना सामर्थ था लेकिन हम पीछे छूटते चले गए. वही भारत जब नई रफ्तार से आगे बढ़ रहा है तो पूरी दुनिया देख रही है… ये किसने किया?… ”

PM Modi in Mathurapur : TMC पूरी तरह बौखलाई हुई है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला और कहा, “TMC और INDI जमात वाले बंगाल को विपरीत दिशा में लेकर जा रहे हैं. भाजपा पर बंगाल के लोगों का प्यार TMC को बर्दाश्त नहीं हो रहा है इसलिए TMC पूरी तरह बौखलाई हुई है. क्या-क्या बोलते हैं. बंगाल के प्रति नफरत से भरी TMC के पास एक ही हथियार बचा है, ‘हम ऐसा नहीं होने देंगे’… विकास के जो काम मोदी करता है, TMC कहती है कि ‘हम ऐसा नहीं होने देंगे’…”

“TMC की जीत का बहुत बड़ा नुकसान इस क्षेत्र के लाखों मछुआरों को हो रहा है. केंद्र सरकार मछुआरे भाई-बहनों के लिए इतनी सारी योजनाएं चला रही है. हमने मत्सय पालकर्ताओं और किसानों को फिशर क्रेडिट कार्ड की सुविधा दी…हमने फिश कल्चर सेंटर दिया… TMC बंगाल में मत्सय पालन से जुड़े केंद्रीय कानून लागू नहीं होने दे रही है… इन्हें तो अपने तोलाबाजों और कट-मनी सिस्टम से मतलब है। क्या ऐसी TMC को आप सजा देंगे?…”

PM Modi in Mathurapur : TMC कर रही है संविधान पर हमला

अब तो TMC सरकार तुष्टीकरण के लिए देश के संविधान पर भी खुलकर हमला करने लगी है। हमारे संविधान ने दलितों-पिछड़ों को आरक्षण दिया है लेकिन बंगाल में उस आरक्षण की खुली लूट हो रही है. मुसलमानों के फर्जी OBC प्रमाणपत्र बनाए जा रहे हैं… आप कल्पना कीजिए तुष्टीकरण के लिए ये लोग किस सीमा तक जाने को तैयार हैं.

Arvind Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल की 7 दिन के लिए जमानत बढ़ाने की याचिका खारिज,2 जून को करना होगा सरेंडर

1 जून को आपका एक वोट इन खतरनाक इरादों को रोकेगा…”TMC ने बंगाल और इस क्षेत्र को विकास से वंचित रखा है। लोग भी समझ चुके हैं कि ईमानदारी से विकास केवल और केवल भाजपा ही कर सकती है… आप भाजपा को बंगाल में मजबूत कीजिए, आपकी हर अपेक्षा भाजपा ही पूरा करेगी।”

Related Articles

Back to top button