Home » मुकेश-नीता अंबानी ने आकाश-श्लोका के लिए दी सीक्रेट पार्टी, एंटीलिया में हुआ जश्न

मुकेश-नीता अंबानी ने आकाश-श्लोका के लिए दी सीक्रेट पार्टी, एंटीलिया में हुआ जश्न

नई दिल्ली/मुंबई: देश के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी सबसे ज्यादा चर्चा में है. 24 मार्च को गोवा में हीरा कारोबारी रसैल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता के साथ आकाश अंबानी की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी रखी गई थी. इसके दो दिन बाद ही मुंबई में ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया. यह पार्टी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ही हुई. सोमवार देर रात शुरू हुई इस पार्टी में बॉलीवुड सितारों से लेकर क्रिकेट के दिग्गज तक शामिल हुए. शाहरुख खान, कैटरीना कैप, ऐश्वर्या राय बच्चन, करण जौहर, जॉन अब्राहम और किरण राव जैसी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. इनके अलावा, क्रिकेटर हरभजन सिंह और पूर्व क्रिकेटर जहीर खान भी अपनी पत्नी सागारिका के साथ पहुंचे. पार्टी के बीच आकाश अंबानी और श्लोका मेहता पहली बार मीडिया के सामने आए.

मुंबई में होगी सगाई
बताया जा रहा है कि दोनों की सगाई दिसंबर में मुंबई में होगी. लेकिन उससे पहले ही एंटीलिया हाउस में एक छोटी-सी पार्टी का आयोजन किया गया था. दिसंबर में ही दोनों की शादी भी होगी. सूत्रों की मानें शादी की डेट फिक्स हो गई है और 8-12 दिसंबर के बीच दोनों की सेरेमनी आयोजित होगी. मुंबई के ओबरॉय होटल में ये सेरेमनी आयोजित की जाएगी.

सबसे पहले पहुंचे शाहरुख और कैटरीना
जब तक है जान और जीरो में एक साथ काम करने वाले शाहरुख खान और कैटरीना कैफ पार्टी में पहुंचने वाले सबसे पहले गेस्ट रहे. उन्होंने यहां आकाश-श्लोका को बधाई दी. 26 साल के आकाश बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चों में सबसे बड़े बेटे हैं. ईशा उनकी जुड़वां बहन हैं जबकि अनंत इनसे छोटे हैं. श्लोका हीरा कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. अंबानी और मेहता परिवार एक दूसरे के अच्छी तरह से परिचित हैं. आकाश और श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े भी हैं. आकाश ने रोड आइलैंड, अमेरिका के पास ब्राउन यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स में बैचलर डिग्री ली है. वे रिलायंस ग्रुप के टेलीकॉम वेंचर रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म