सोनू सूद के खिलाफ BMC ने दर्ज करवाई पुलिस शिकायत, होटल से जुड़ा है मामला

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बीएमसी ने सोनू पर एक 6 मंजिला रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया है। बीएमसी का कहना है कि अभिनेता ने बिना इजाजत के ये काम किया है।

कोरोना संकट में की थी लोगों की मदद

गौरतलब है कि सोनू सूद ने कोरोना संकट में देशवासियों की मदद की थी। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को अपने गृहनगर तक सुरक्षित लौटने के लिए परिवहन, आवास और एक हेल्पलाइन नंबर की व्यवस्था करके अपने आप में एक मिसाल पेश की। कोरोनाकाल में अभिनेता हजारों प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा बन गए।

कोरोना वॉरियर्स के रहने के लिए होटल में किया था बंदोबस्त

सोनू सूद ने चिकित्सा कर्मियों के रहने के लिए जुहू स्थित अपने होटल में बंदोबस्त किया और मुंबई में गरीबों के लिए नियमित रूप से भोजन की व्यवस्था भी की। अभिनेता ने ट्विटर पर उनके और जनता के बीच संचार की लाइनें भी खोल दीं, ताकि वे उनके मुद्दों को जान सकें।

‘किसान’ फिल्म में नज़र आएंगे सोनू सूद 

सोनू सूद ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘किसान’ की घोषणा की थी। फिल्म ई. निवास द्वारा निर्देशित और राज शांडिल्य इसके प्रोड्यूसर होंगे। इसकी घोषणा करते हुए महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा, “फिल्म किसान के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं। इसके डायरेक्टर ई. निवास हैं। इसमें लीड रोल सोनू सूद निभा रहे हैं।” सोनू ने हाल ही में एक किताब लॉन्च की थी, जिसका टाइटल है ‘आई एम नॉट मसीहा’।

Related Articles

Back to top button