सुशांत मामला: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश पहुंचीं NCB ऑफिस, ड्रग्स केस में होगी पूछताछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश आज मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पूछताछ के लिए पहुंची हैं।  करिश्मा को 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन करिश्मा वो वक्त से 2 घंटा  12 बजे पहुंची हैं। दरसअल, ड्रग केस नंबर 16/20 में ही रिया चक्रवर्ती के साथ साथ 20 से ज्यादा लोगों को आरोपी बनाया जा चुका है। इसी केस में गिरफ्तार एक ड्रग पैडलर की जानकारी पर एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर रेड भी किया था, जिसके बाद  करिश्मा के घर से 1.8 ग्राम हशीश भी जब्त हुई थी, जिसके बाद अब करिश्मा प्रकाश को भी आरोपी बनाया गया है, लेकिन उसके बाद से करिश्मा फरार बताई जा रही थी।

फिलहाल करिश्मा ने कोर्ट में वकील के जरिये कहा कि वो एनसीबी की जांच में सहयोग करेंगी और अपना बयान भी दर्ज कराएंगी। करिश्मा प्रकाश को मुंबई की एनडीपीएस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

करिश्मा को NDPS कोर्ट ने शनिवार 7 नवंबर तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देते हुए अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई 7 नवंबर को रखी है। ड्रग को लेकर जो व्हाट्सएप्प चैट सामने आये थे, उसके आधार पर इससे पहले हुई पूछताछ में करिश्मा ने ड्रग लेने की बात नही कुबूली थी। अब ऐसे में करिश्मा के फ्लैट से जो ड्रग बरामद किए गए हैं उसको लेकर आज करिश्मा से पूछताछ की जानी है।

Related Articles

Back to top button