हैवी गोल्डन लहंगा पहन दुल्हन बनीं अंकिता लोखंडे, देखें ब्राइडल लुक की फोटोज

अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन  संग सात फेरे ले लिए हैं। अंकिता-विक्की ने हिंदू-रीति रिवाजों से शादी की। अंकिता ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस खास मौके पर अंकिता ने ट्रेडिशनल लाल लहंगे को छोड़ कर गोल्डन रंग के लंहगे को चुना, जिसमें वह लाजवाब लग रही थीं।

अंकिता और विक्की की शादी का प्रोग्राम करीब 3 दिनों तक चला, जिसमें अंकिता लोखंडे एक से बढ़कर एक लुक में नजर आईं। हर एक लुक ने फैंस को काफी पसंद आया। वहीं ब्राइडल लुक एकदम अलग होने पर फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं।

अंकिता के ब्राइडल ड्रेस की बात करें तो उन्होंने फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के नूरियत कलेक्शन में से चुना। भारी-भरकम इस लंहगे में गोल्डन धागों से हैवी एंब्राइड्री की गई है। इस लुक के साथ गोल्डन कलर का Sheer Veil खूबसूरती को और बढ़ा रहा था।

इस खूबसूरत लुक के साथ अंकिता ने न्यूड मेकअप के साथ लाल रंग की बिंदी लगाई। इसके साथ बन बनाया।एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ हैवी ज्वैलरी कैरी की, जिसमें उन्होंने बड़ी नथ, भारी कंगन और नेकलेस के साथ माथा पट्टी कैरी किया। इसके साथ ही गोल्डन कलर के कलीरे ने उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा दिया।

वहीं विक्की जैन के लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्डन वर्क किया हुआ व्हाइट रंग का शेरवानी  पहना।

अंकिता और विक्की जैन की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। अंकिता भारी भरकम लहंगा पहने हुए है, जिसके कारण उन्हें फेरे लेने में भी काफी समस्या हो रही हैं।

Related Articles

Back to top button