सलमान खान ने बॉलीवुड वर्सेज साउथ सिनेमा पर तोड़ी चुप्पी, बोले- बॉक्स ऑफिस पर सफलता की कोई गारंटी नहीं…

साउथ फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ इसी हफ्ते 29 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को सलमान खान प्रेजेंट कर रहे हैं. बता दें कि एक महीने से भी ज्यादा समय के बाद सलमान खान किसी इवेंट का हिस्सा बने थे. बता दें कि सलमान किच्चा सुदीप की आने वाली फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के प्रमोशनल इवेंट में थे. सुरक्षा कारणों के चलते फिल्म के प्रमोशनल इवेंट को सलमान खान के घर के करीब रखा गया था. गौर हो कि सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है.

साउथ फिल्मों को लेकर कही ये बात

बता दें कि फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान सलमान खान ने साउथ की फिल्मों को लेकर भी बात की. सलमान खान ने कहा कि साउथ की फिल्में वाकय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही हैं. हर कलाकार अच्छी फिल्में ही बनाना चाहता है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सफलता की कोई गारंटी नहीं है. फिल्म के हिंदी वर्जन को प्रमोट करने आए सलमान खान ने कहा कि मैं भी फिल्म को प्रेजेंट कर रहा हूं! मुझे प्रमोशन करना है. मैं भी घाटे में नहीं जाना चाहता… साउथ की फिल्में वास्तव में अच्छा कर रही हैं.’

यही नहीं, सलमान ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि हम सभी कोशिश करते हैं और बेहतरीन फिल्म बनाते हैं. हम चाहते हैं कि यह सभी तक पहुंचे. कभी-कभी यह काम करता है, कभी-कभी यह नहीं करता है. इसका कोई फार्मूला नहीं है कि ये 100 फीसदी काम करेगा.

एक्टर किच्चा सुदीप ने कही ये बात

फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे किच्चा सुदीप ने साउथ वर्सेस बॉलीवुड पर बोलते हुए कहा- वह साउथ की फिल्मों की सफलता की तुलना नहीं करना चाहते. उनका मानना ​​​​है कि अगर बॉलीवुड के पास अच्छा काम नहीं होता, तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री इतने लंबे समय तक नहीं चल पाती. एक्टर सुदीप ने कहा कि “एक साल में बहुत सारी फिल्में बनती हैं, हर फिल्म अच्छा नहीं करती. एक दो फिल्में ही सफल साबित होती हैं और कुछ फिल्में नहीं.

साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट

आपको बता दें कि हाल के दिनों में साउथ की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमालस मचाया है. तेलुगू फिल्में पुष्मा- द राइस, RRR और केजीएफ- चैप्टर 2 ने सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. इनके मुकाबले आलिया भट्ट की गंगूबाई काथियावाड़ी, द कश्मीर फाइल्स, भूल भुल्लैया 2 और जुग जुग जियो जैसी फिल्में ही टिकट खिड़की पर अपने असर दिखा पाई हैं.

Related Articles

Back to top button