सर्कस में रणवीर संग थिरकेंगी दीपिका

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सर्कस’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म को लेकर फैंस को पहले से ही काफी उत्साह था, लेकिन अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट डबल हो गई है. सर्कस हमें 1960 के दशक की और ले जाती है जहां आपको धमाकेदार सर्कस देखने को मिलेगा. यही नहीं फिल्म में आप केवल रणवीर ही नहीं बल्कि, उनकी वाइफ दीपिका को भी उनके साथ देख सकते हैं.

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सर्कस में, रणवीर एक स्टंट मैन के रोल में हैं, जिसको करंट नहीं लगता है. रणवीर फिल्म में बिजली की तारों के साथ करतब करते हुए देखे जा सकते हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा भी लीड रोल मे हैं.

सर्कस में होगा दीपिका का आइटम सॉन्ग 
फिल्म में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और रणवीर का प्यार दीपिका पादुकोण का आईटम सॉन्ग भी है, जो फिल्म में एक अलग ही जान डाल रहा है. गाने का नाम है ‘करंट लगा’.

ट्रेलर लॉन्च पर मैचिंग कपड़ो में नजर आए सितारे
दरअसल, हाल ही में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को सर्कस के ट्रेलर लॉन्च में देखा गया था. जहां सभी सितारे लाल रंग के मैचिंग कपडे पहने हुए थे. साथ ही सभी लोग फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी एक्साइटेड़ भी नजर आ रहे थे. इसके अलावा, रोहित शेट्टी की इस फिल्म में कई सारे बॉलीवुड सितारे शामिल हैं, जिनमें  जॉनी लीवर ,अश्विनी कलसेकर , संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, सिद्धार्थ जाधव, व्रजेश  हिरजी और विजय पाटकर सहित कई एक्टर्स का नाम है. साथ ही बता दें कि फिल्म 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. अब देखना यह है कि, फिल्म अपने ट्रलर की तरह धमाकेदार होती है या नहीं. खैर ये तो अब वक्त ही बताएगा.

Related Articles

Back to top button