शहनाज गिल ने गोवा पहुंचकर शुरू की मस्ती, लहरों के बीच शॉर्ट्स में आईं नजर

मुंबई. खुद को ‘पंजाब की कटरीना कैफ’ कहने वालीं बिग बॉस 13  की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल  इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियोज के जरिए लोगों का दिल धड़का रही हैं. सोशल मीडिया  पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला  के साथ हाल ही में रिलीज हुआ उनका म्यूजिक वीडियो लोगों ने काफी पसंद किया. अब वह अपने नए वीडियो के शूट के लिए सिद्धार्थ के साथ गोवा  पहुंच गईं हैं. गोवा पहुंचते ही उन्होंने मस्ती शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो उन्होंने शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.
शहनाज गिल  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गोवा की बीच पर दौड़ती नजर आ रही हैं और फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट प्रिंटेड टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. लोग उनके लुक का जमकर तारीफ कर रहे हैं.
इस वीडियो की बात करें तो वीडियो में वह बीच पर दौड़ते हुए शहनाज गिल जबरदस्त अंदाज में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. कहीं एक्ट्रेस लहरों के बीच बैठकर पोज देती हैं तो कहीं वह बीच पर ही सनसेट देखते हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.आपको बता दें कि सोमवार को सिद्धार्थ शुक्लाऔर शहनाज गिल मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पाट हुए थे. दोनों यहां से अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए गोवा शूट के लिए गए हैं. कुछ ही दिनों पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, टोनी कक्कड़ के शोना-शोना सॉन्ग में नजर आए हैं. यह गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचा रहा है.
आपको बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने बिग बॉस 13 में भी खूब धमाल मचाया था. दोनों ने घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत लिया था. शोना शोना से पहले सिद्धार्थ और शहनाज का भुला दूंगा सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद भी किया गया था.

Related Articles

Back to top button