अमिताभ, झुंड के जरिये दर्शकों से होंगे रूबरू

कोविड-19 के चलते कई बड़े सितारों की फिल्मों का प्रदर्शन पिछले दो साल से लगातार आगे-पीछे होता आ रहा है। इन सितारों में अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं, जिनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म झुंड पिछले साल से प्रदर्शन की राह देख रही है। पिछले सप्ताह से फिल्मों के प्रदर्शन की तिथियों की घोषणा लगातार हो रही है। इसी कड़ी में अब अमिताभ बच्चन ने भी अपनी फिल्म झंडु के प्रदर्शन की तिथि घोषित कर दी है। उनकी यह फिल्म आगामी 4 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने को तैयार है। अमिताभ बच्चन की ये फिल्म नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म को भूषण कुमार को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। खैर अब अमिताभ बच्चन को वापस एक्शन में देखने का समय आ गया है! अमिताभ बच्चन की झुंड एक स्पोट्र्स ड्रामा, जो विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। विजय बरसे एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक हैं।
बिग बी ने इसकी घोषणा करते हुए ट्वीट किया, इस टोली से मुकाबला करने के लिए रहो तैयार! हमारी टीम आ रही है। झुंड 4 मार्च 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
इस बीच, झुंड के अलावा बिग बी के पास कुछ और प्रोजेक्ट हैं। वह ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा बिग बी जल्द ही अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ रनवे 34 में भी दिखाई देंगे है। ये फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button