योगी का दिल्ली के सीएम पर हमला, पूछा-पाक के मंत्री ने केजरीवाल का समर्थन क्यों किया?

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव में शाहीनबाग पर दंगल जारी है। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर हमला जारी रखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को दिल्ली के किराड़ी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर जबरदस्त हमला किया और पूछा कि पाकिस्तान के मंत्री ने अरविंद केजरीवाल का समर्थन क्यों कर रहे हैं?

इससे पहले विकासपुरी में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी मंत्री को पता है कि अरविंद केजरीवाल ही शाहीनबाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकता है। उन्होंने शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों के उद्देश्य पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि यह अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान समाप्त करने, राममंदिर पर अदालत के फैसले और तीन तलाक पर रोक का विरोध करने का एक बहाना है।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर पाकिस्तान के विवादित मंत्री फवाद हुसैन ने यहां की जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने को लेकर ट्वीट किया था। फवाद हुसैन ने अपने ट्वीट में भारत की जनता से नरेंद्र मोदी को हराने की अपील की थी और कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी पर एक और राज्य के हारने का दबाव है, फवाद हुसैन ने प्रधानमंत्री मोदी पर नागरिकता कानून और अर्थव्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए थे।

Related Articles

Back to top button