ममता की महारैली LIVE: कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा- ‘नया भारत बनाएंगे, बीजेपी को भगाएंगे’

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष ममता बनर्जी के नेतृत्व में आज कोलकाता में महारैली का आयोजन किया जा रहा है. इस रैली में 20 सियासी दिग्गज शामिल हो रहे हैं. रैली में हार्दिक पटेल ने कहा कि सुभाष चन्द्र बोस ने ‘गोरों’ के खिलाफ लड़ने का नारा दिया था, हम ‘चोरों’ के खिलाफ लड़ रहे हैं

ममता बनर्जी की रैली में कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि आज 22 पार्टियों के इंद्रधनुष देख रहे हैं. बादल घट रहा है और पार्टियों का इंद्रधनुष बन रहा है. इस एकजुटता के लिए ममता बनर्जी को बधाई देता हूं. हम इंद्रधनुष से एक नया भारत बनाएंगे, बीजेपी को भगाएंगे. जनता की यही पुकार, अब नहीं चाहिए मोदी सरकार.

बीजेपी के पूर्व नेता अरुण शौरी भी ममता बनर्जी की रैली में भाग ले रहे हैं. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राफेल से बड़ा घोटाला आज तक नहीं हुआ. उन्होंने आगे कहा कि अगर विपक्ष एकजुट होकर लड़ा होता तो गुजरात में भी बीजेपी को हार का सामना करना पड़ता. मध्य प्रदेश में कांग्रेस को और बड़ी जीत हासिल होती.

बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने कहा कि गलत सोच वाली सरकार को बाहर करना है. बीजेपी के खिलाफ विपक्ष का एक उम्मीदवार हो तो आसानी से हराया जा सकता है.

ममता बनर्जी की रैली में बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे. फिलहाल बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा संबोधित कर रहे हैं यह लड़ाई एक सोच के खिलाफ है. एक विचारधारा के खिलाफ है. पिछले 56 महीनों में प्रजातंत्र को भारी नुकसान हुआ है.

ममता बनर्जी की रैली में आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने कहा कि ये विपक्ष की रैली नहीं रैला है. अच्छे दिन लाना है तो मोदी को भगाना है.

झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन ने कहा कि क्षेत्रीय दल सांप्रदायिक ताकतों को जवाब देंगे. बीजेपी सरकार में दलितों और आदिवासियों का शोषण हुआ है.

Related Articles

Back to top button