नीतू कपूर ने आलिया भट्ट को बताया अपना फैमिली मेंबर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पूरी टीम के साथ वाराणसी गए थे. यहां फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग की गई थी. अब दोनों स्टार न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं.

बता दें कि कैंसर को मात दे चुके बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर फिलहाल आगे के ट्रीटमेंट के लिए न्यूयॉर्क में ही हैं. ऋषि का हाल चाल जानने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे न्यूयॉर्क जा चुके हैं और इसी कड़ी में आलिया और रणबीर भी वहां उनसे मिलने पहुंचे.

नीतू कूपर और रिद्धिमा ने इस मुलाकात की कई खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, ऋषि कपूर, रिद्धिमा कपूर एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं. लेकिन इन सभी तस्वीरों में जो गौर करने वाली बात है वो है नीतू कपूर का कैप्शन. फोटो शेयर करते हुए नीतू ने जो कैप्शन लिखा है वो काफी प्यारा है. अपने कैप्शन में नीतू को आलिया को भी अपना फैमिली मेंबर बताया है.

नीतू कपूर के इस फोटो पर अलिया भट्ट की मां सोनी राज़दान ने भी कमेंट किया है. सोनी ने फोटो पर कमेंट करते लिखा, ‘सभी कफी अच्छे और खुश लग रहे हैं’.

Related Articles

Back to top button