देव पटेल की आने वाली फिल्म “मंकी मैन” में नजर आएंगे सिकंदर खेर

मुंबई। स्टीमर नेटफ्लिक्स ने अभिनेता देव पटेल की निर्देशित पहली फिल्म मंकी मैन के लिए दुनिया भर में  रिलीज करने के राइट हाल ही में खरीदे हैं। पटेल, स्लमडॉग मिलियनेयर, लायन और द पर्सनल हिस्ट्री ऑफ डेविड कॉपरफील्ड जैसी फिल्मों के लिए भी जाने जाते हैं। नेटफ्लिक्स औक फिल्म निर्माताओं के बीच समझौते की कीमत लगभग $30 मिलियन बताई गई है। इंडिया-सेट रिवेंज ड्रामा में मेड इन हेवन अभिनेता सोभिता धुलिपाला और पटेल की चैपी सह-कलाकार शार्लेटो कोपले भी दिखाई देंगे।

मंकी मैन में नजर आएंगे सिकंदर खेर 

ब्रिटिश भारतीय अभिनेता देव पटेल के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म “मंकी मैन” से अभिनेता सिकंदर खेर विश्व सिनेमा में पदार्पण करेंगे। खेर ने 2008 में बनी हंसल मेहता की “वुडस्टॉक विला” से फिल्मों में अभिनय की शुरुआत की थी और इसके बाद वह “खेलें हम जी जान से”, “प्लेयर्स”, “औरंगजेब” समेत कई फिल्मों में नजर आए। खेर (39) ने “मंकी मैन” में काम करने की जानकारी इंस्टाग्राम पर साझा की। उन्होंने लिखा, “मैं चार महीने तक इंडोनेशिया में यही कर रहा था।

हैशटैग मंकी मैन।” इसके साथ ही उन्होंने पटेल के साथ तस्वीर भी साझा की। फिल्म में आधुनिक भारत के साथ मिथकों की झलक भी देखने को मिलेगी। पटेल ने पॉल अंगुनावेला और जॉन कोली के साथ मिलकर फिल्म की पटकथा लिखी है।

Related Articles

Back to top button