डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मुंबई के वर्सोवा थाने में यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर पूछताछ जारी

मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को अभिनेत्री द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के लिए समन जारी किया था। अनुराग को आज 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पेश होना था लेकिन वह 10 ही बजे पहुंच चुके है। जहां पर उनके बयान दर्ज किए जा रहे है।

डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ उनकी वकील प्रियंका खिमानी भी पुलिस स्टेशन पहुंच चुकी हैं। अनुराग इन आरोपों को तथ्यहीन बताते हुए अपनी तरफ से भी लीगल एक्शन लेने की बात कह चुके हैं।अनुराग कश्यप ने आरोपो ने इनकार किया। शुरुआती पूछताछ में उन्होंने कहा कि रोजाना उनसे सैकंडो लोग पल दफ्तर या पार्टी में मिलते है। मेरे सामने जब मामला  यह आया तो मुझे याद ही नही था कि ये अभिनेत्री कौन है। अभिनेत्री की मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के साथ मुलाकात के ठीक एक दिन बाद मुंबई पुलिस द्वारा कश्यप को समन जारी किया गया है। अभिनेत्री के साथ केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले और उनके वकील नितिन सतपुते भी थे। यह आरोप लगाते हुए कि अभिनेत्री के जीवन को खतरा है, उनके वकील ने राज्यपाल को पत्र सौंपकर पायल और खुद के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग की।

बता दें 19 सितंबर को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में अनुराग कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए इस मामले में पीएम मोदी से मदद मांगी थी। कुछ दिन पहले अभिनेत्री अनुराग के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) में भी शिकायत दर्ज कराने पहुंची थीं। अभिनेत्री का आरोप था कि अनुराग कश्यप ने गांजे के नशे में उनका यौन शोषण किया है।  इससे पहले अभिनेत्री के वकील ने मीडिया को सूचित किया था, “आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के तहत रेप और महिला के अपमान करने समेत कई धाराओं में लिखित शिकायत दर्ज की गई है।”

अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस के आरोपों का ट्वीट करके खंडन किया था। बाद में, अपने वकील प्रियंका खिमाणी के माध्यम से जारी एक बयान में, कश्यप ने आरोपों को ‘झूठा, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान’ कहा था।

Related Articles

Back to top button