जहांगीरपुरी में फिर पथराव, मौके पर RAF तैनात, पुलिस ने कहा- ये मामूली घटना

दिल्ली में जहांगीर पुरी में हनुमान जयंती की शोभायात्रा के बाद एक बार पथराव हुआ है. अब जहांगीरपुरी मे क्राइम ब्रांच की टीम पर पत्थर फेंके गए हैं, जिसमें सतेंद्र खारी नाम का एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है. हिंसा प्रभावित जहांगीरपुरी इलाके में रैपिड एक्शन फोर्स और पुलिस की तैनाती कर दी गई है.

जहांगीरपुरी मामले में जांच के लिए पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम पर पत्थर फेंके गए. मिली जानकारी के अनुसार टीम वहां वीडियो में दिखने वाले संदिग्ध सोनू चिकना को अरेस्ट करने पहुंची थी तभी टीम पर पथराव होने लगा. सोनू को पकड़ने के लिए जैसे ही टीम गली में पहुंची वैसे ही तीसरी मंजिल से पथराव होने लगा.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक ताजा पथराव की हालिया मीडिया रिपोर्ट तथ्यों की अतिशयोक्ति है. यह एक मामूली घटना थी. विधिक कार्यवाही की जा रही है. एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. जहांगीरपुरी के C-ब्लॉक में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर जांच के लिए गई थी इस दौरान उनपर पथराव हुआ. पुलिस और RAF मौके पर तैनात है. जहांगीरपुरी हिंसा पर डीसीपी उत्तर-पश्चिम ने कहा है कि जवाबी कार्रवाई में उसके परिजनों ने पथराव किया, कार्यवाही की जा रही है. एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है.

डीसीपी के मुताबिक 17 अप्रैल को सोशल मीडिया में एक वीडियो प्रसारित किया जा रहा था, जिसमें एक व्यक्ति (नीले कुर्ते में) 16 अप्रैल को जहांगीरपुरी इलाके में हिंसा के दौरान गोलियां चला रहा था. पुलिस टीम सीडी पार्क रोड स्थित उसके घर की तलाशी ले रही है. अतिरिक्त DCP मयंक बंसल ने इलाके में फिर से पथराव पर कहा, “मैं स्थिति देख रहा हूं.

Related Articles

Back to top button