कोरोना की लहर समाप्त होते ही लागू होगा CAA-गृह मंत्री अमित शाह

बंगाल के तीन दिवसीय दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि कोराना महामारी खत्म होने के बाद नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) लागू किया जाएगा। अमित शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस CAA के बारे में अफवाहें फैला रही है कि CAA जमीन पर लागू नहीं होगा। शाह ने कहा, “मैं आज कहकर जाता हूं कि कोरोना की लहर समाप्त होते ही CAA को हम जमीन पर उतारेंगे।”

गृह मंत्री ने कहा, “ममता दीदी आप तो ये ही चाहती हो कि घुसपैठ चलती रहे और बंगाल में जो शरणार्थी आए हैं उनको नागरिकता ना मिले। तृणमूल वाले कान खोलकर सुन लो, CAA वास्तविकता था, वास्तविकता है और वास्तविकता रहने वाला है।”

ममता पर शाह का हमला-

अमित शाह ने कहा कि पूरे देश में बिजली के दाम सबसे ज्यादा बंगाल में हैं। पेट्रोल के उच्चतम दाम वाले राज्यों में बंगाल शामिल है। आज भी बंगाल के गरीबों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं मिलता है। ममता दीदी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता से घबराकर आयुष्मान भारत योजना लागू नहीं करती हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री ने आगे कहा कि ममता दीदी के कटमनी, सिंडिकेट, अत्याचार, भ्रष्टाचार, राजनीतिक हिंसा के खिलाफ भाजपा की लड़ाई चालू है। भाजपा तब तक चैन से नहीं बैठ सकती, जब तक टीएमसी के अत्याचारी शासन को हम उखाड़कर फेंक नहीं देते।

बीरभूम हिंसा पर बरसे गृह मंत्री-

बीरभूम में हुई हिंसा मामले पर अमित शाह ने बंगाल की मुख्यमंत्री पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जब भी देशभर में कोई घटना होती है तो ममता बनर्जी एक प्रतिनिधिमंडल भेजती हैं, लेकिन उन्होंने बीरभूम में अपना प्रतिनिधिमंडल क्यों नहीं भेजा जहां 8 महिलाओं और एक बच्चे को जिंदा जला दिया गया था, क्या वे उसके लोग नहीं हैं?

Related Articles

Back to top button