किसी से छिपा नहीं है, सभी जानते हैं कि देश में दंगे कौन लोग भडक़ाते हैं : केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि वह दिल्ली में दंगे भडक़ाने में लगी है और हमेशा की तरह इल्जाम दूसरे पर मढ़ रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, किसी से छिपा नहीं है, सभी जानते हैं कि देश में दंगे कौन लोग भडक़ाते हैं।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने परोक्ष रूप से भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि विपक्ष को यह एहसास हो गया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में फिर आम आदमी पार्टी (आप) की जीत होने जा रही है। दिल्ली विधानसभा में भाजपा के दो और अकाली दल के एक विधायक हैं। ये तीनों विपक्ष की भूमिका में हैं।

केजरीवाल ने कहा कि ऐसे समय में, जब दिख रहा है कि आप अगला विधानसभा चुनाव भी जीतने वाली है, विपक्ष लगातार दिल्ली में हिंसा कराने की कोशिश कर रहा है। हिंसा में आप नेता की भूमिका होने का आरोप लगाए जाने के बाबत पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सोचने वाली बात है कि इससे उनकी पार्टी को कोई फायदा नहीं होने वाला है, नुकसान ही होगा। तब ऐसा काम उनकी पार्टी के लोग क्यों करेंगे। भाजपा नेताओं ने आरोप लगया है कि दिल्ली में रविवार से शुरू हुई हिंसा के लिए कथित तौर पर आप नेता जिम्मेदार हैं।

Related Articles

Back to top button