ओटीटी की दुनिया में कुछ-कुछ करने आ रहे हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस खुशी से झूमने वाले हैं क्योंकि उनके स्टार ने एक बड़ी अनाउंसमेंट की है. दरअसल, शाहरुख ने ट्वीट करके कुछ ऐसा बताया है कि फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. दरअसल, शाहरुख ने ट्वीट किया, कुछ-कुछ होने वाला है ओटीटी की दुनिया में. इसके साथ शाहरुख ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है. फोटो में शाहरुख थम्स अप कर रहे हैं और साथ में लिखा है, एस आर के प्लस. अब शाहरुख के इस पोस्ट से तो यही लग रहा है कि वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ नया प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं.शाहरुख के दोस्त सलमान खान ने भी इस अनाउंसमेंट को शेयर की है और लिखा, आज की पार्टी तेरी तरफ से. बधाई हो आपको शाहरुख नए ओटीटी एप के लिए एसआरके प्लस.

बता दें कि इन दिनों शाहरुख फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं. वह स्पेन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. इस फिल्म के जरिए शाहरुख काफी समय बाद वापसी कर रहे हैं. इससे पहले वह साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थीं. इस फिल्म को लेकर शाहरुख काफी एक्साइटेड थे, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख ने ब्रेक ले लिया था. उन्होंने इसके बाद कोई फिल्म नहीं साइन की थी. फैंस सोशल मीडिया पर बार-बार शाहरुख से फिल्म की अनाउंसमेंट करने को कहते थे, लेकिन एक्टर हमेशा यही जवाब देते थे कि वह सही समय पर सही प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करेंगे.

इसके बाद शाहरुख ने फिल्म पठान की अनाउंसमेंट की. पठान के जरिए पहली बार शाहरुख और जॉन साथ में काम करने वाले हैं. फिल्म में शाहरुख का लुक भी काफी अलग और कूल होगा. फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा था कि शाहरुख की 4 साल बाद वापसी करवाना काफी प्रेशर से भरा था क्योंकि फैंस को इस फिल्म से काफी एक्सपेक्टेशन हैं. 4 साल बाद शाहरुख को वह कुछ बड़ा करते देखना चाहते हैं.

Related Articles

Back to top button