दीपिका पादुकोण की मैनेजर के बाद NCB ने क्वान के डायरेक्टर ध्रुव को भेजा समन, आज होगी पूछताछ

ड्रग्स मामले में आज एनसीबी  सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ करेगी। करिश्मा दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं। जया साहा की वॉट्सएप चैट में दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम सामने आया है। करिश्मा भी क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में काम करती हैं। अब एनसीबी ने क्वान के डायरेक्टर ध्रुव को भी समन भेजा है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने क्वान के डायरेक्टर ध्रुव को समन भेजा है और आज पूछताछ के लिए दोपहर में पेश होने के लिए कहा गया है।

दीपिका पादुकोण को भी इस हफ्ते के आखिरी तक एनसीबी समन भेज सकती है। उससे पहले श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत, सिमोन खंबाटा और सारा अली खान को एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाएगी। बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर, मधु मांटिना वर्मा का नाम भी एनसीबी की जांच में सामने आया है।  मधु मांटिना वर्मा को NCB आने वाले दिनों में समन करेगी। मधु मांटिना वर्मा कई बड़ी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं।

एनसीबी ने जया साहा और श्रुति मोदी से ड्रग्स से जुड़े मामले में पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि साहा से कई अन्य हस्तियों के साथ उनकी ड्रग चैट के बारे में भी पूछताछ की गई है।

श्रुति मोदी से सुशांत और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती द्वारा नशीली दवाओं के उपयोग के बारे में पूछताछ की गई है, जिन्हें पहले एजेंसी ने गिरफ्तार किया था। अधिकारी ने कहा कि श्रुति से रिया के साथ उनकी कथित चैट के बारे में भी पूछा गया, जहां वे सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराने के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

एनसीबी मंगलवार को मामले में सामने आए तथ्यों को जोड़ने के लिए शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत की एक दिन की हिरासत की मांग करेगी। एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और कई अन्य लोगों के कथित ड्रग चैट के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button