‘अर्जुन रेड्डी’ के एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ साउथ सिनेमा में डेब्यू करेंगी जान्हवी कपूर

मुंबई: श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर अब साउथ इंडियन मूवी में एंट्री के लिए तैयार हैं। खबरों के मुताबिक, वह पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित फिल्म में नजर आएंगी। उनके साथ फिल्म में अर्जुन रेड्डी के एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। यह फिल्म करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। करण जान्हवी की डेब्यू फिल्म धड़क के निर्माता भी थे।करण ने ही निर्देशक को जान्हवी कपूर का नाम सुझाया था। आलिया भट्ट और अनन्या पांडे को भी इस फिल्म के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन मामला नहीं बना। करण जौहर को बोर्ड पर जान्हवी कपूर को लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। खबर है कि वह फरवरी में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। यह तमिल फिल्म उद्योग के साथ जान्हवी की पहली फिल्म होगी। अर्जुन रेड्डी और फिर इसके हिंदी रीमेक कबीर सिंह के कारण विजय का उत्तर भारत में पहले से ही एक घरेलू नाम है, इस जोड़ी को पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा।

वहीं जान्हवी नेटफ्लिक्स के आगामी शो घोस्ट स्टोरीज़ के साथ अपना वेब डेब्यू कर रहे हैं। यह 1 जनवरी, 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

जान्हवी दूसरी फिल्म द कारगिल गर्ल की रिलीज़ के लिए भी तैयार हैं। वह गुंजन सक्सेना का वास्तविक जीवन चरित्र निभाएंगी, जो 1999 के कारगिल युद्ध में युद्ध क्षेत्र में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालक थीं। यह फिल्म भी करण जौहर द्वारा निर्मित है। इन दोनों के अलावा, उनकी आने वाली फिल्मों में मल्टी-स्टारर तख्त, राजकुमार राव की रूही अफज़ा और दोस्ताना 2 शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button