अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजकल में ही आने की संभावना: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजकल में ही आने की संभावना है। मायावती ने अपने ट्वीट संदेश में समस्त देशवासियों से अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हर हाल में सम्मान करने की अपील की है। इसके अलावा मायावती ने केंद्र और राज्य सरकारों से भी अपनी संवैधानिक और कानूनी जिम्मेदारी को निभाने और जनमानस के जानमाल की सुरक्षा निश्चित करने की अपील भी की है।

अपने ट्वीट संदेश में मायावती ने लिखा ”अयोध्या प्रकरण के सम्बंध में मा सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजकल में ही आने की संभावना है जिसको लेकर जनमानस में बेचैनी व विभिन्न आशंकायें स्वाभाविक हैं। ऐसे में समस्त देशवासियों से विशेष अपील है कि वे कोर्ट के फैसले का हर हाल में सम्मान करें यही देशहित व जनहित में सर्वोत्तम उपाय है, साथ ही, सत्ताधारी पार्टी व केन्द्र एवं राज्य सरकारों की भी यह संवैधानिक व कानूनी जिम्मेदारी बनती है कि वे इस खास मौके पर लोगों के जानमाल व मज़हब के सुरक्षा की हर प्रकार की गारण्टी सुनिश्चित करें और सामान्य जनजीवन को प्रभावित न होने दें।”

सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर मामले की सुनवाई पिछले महीने ही खत्म हो चुकी है और अब देशभर में सभी की नजर इसपर आने वाले फैसले पर टिकी हुई है, फैसला आने से पहले लोगों के बीच धार्मिक सदभाव को बनाए रखने के लिए सरकारी पर तो प्रयास हो ही रहे हैं, साथ में राजनेता और धार्मिक नेता भी अपने स्तर पर लोगों से धार्मिक सदभाव बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button