Home » राहुल गांधी के खिलाफ BJP नेता की कोर्ट में शिकायत, पीएम मोदी को बताया था भ्रष्टाचार का पर्याय

राहुल गांधी के खिलाफ BJP नेता की कोर्ट में शिकायत, पीएम मोदी को बताया था भ्रष्टाचार का पर्याय

गोरखपुर: बीजेपी के एक नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ देवरिया जिला की एक अदालत में शुक्रवार (30 मार्च) को परिवाद दायर किया. परिवाद दायर करने वाले उत्तर प्रदेश बीजेपीके प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने यहां बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में नई दिल्ली में आयोजित अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देश से फरार पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी और बैंक घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के बीच समानताएं बताने की कोशिश की थी.

उन्होंने दावा किया कि राहुल ने यह भी कहा था कि मोदी नाम भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुका है.  त्रिपाठी ने कहा कि इससे न सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ताओं, बल्कि पूरे देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं और इसी वजह से उन्होंने देवरिया की एक अदालत में शुक्रवार को राहुल के खिलाफ परिवाद दायर किया.

सीबीएसई मुद्दे के तूल पकड़ने के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार (30 मार्च) को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उन छात्रों एवं अभिभावकों के लिए दूसरी पुस्तक लिखने की सलाह दी जिनकी जिदंगी परीक्षा पत्र लीक होने से ‘तबाह’ हो गयी है. राहुल ने शुक्रवार (30 मार्च) को ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा और कहा, ‘‘प्रधानमंत्री ने छात्रों को परीक्षा के दौरान तनाव से राहत देने के बारे में शिक्षा देने के लिए एक पुस्तक ‘एग्जाम वॉरियर्स’ लिखी थी.’’

उन्होंने कहा, ‘‘अगला कदम : एग्जाम वॉरियर्स 2, छात्रों एवं अभिभावकों को परीक्षा पत्र लीक होने के कारण उनका जीवन तबाह होने के बाद उन्हें तनाव राहत के बारे में शिक्षा देने के लिए एक पुस्तक.’’ राहुल ने अपने इस ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री मोदी की पुस्तक ‘एग्जाम वॉरियर्स’ तथा उनकी तस्वीर को भी टैग किया है.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म