भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ा

New Delhi: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 यानी एक साल तक के लिए बढ़ा दिया गया है। दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग में गृहमंत्री अमित शाह ने इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि सर्वसम्मति से यह निर्णय किया गया है।
अमित शाह ने जेपी नड्‌डा का कार्यकाल एक साल बढ़ाने का ऐलान करते हुए कहा कि अध्यक्ष के रूप में उनका कार्यकाल काफी अच्छा रहा। उन्होंने कोरोनाकाल से लेकर गुजरात चुनाव, बंगाल चुनाव, उत्तर पूर्व प्रदेशों के चुनावों में पार्टी की सफलता का श्रेय भी नड्‌डा को दिया। उन्होंने कहा कि नड्‌डा जी ने पार्टी का विस्तार करने के साथ ही चुनावों में बेहतर प्रबंधन किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और उनकी योजनाओं को पार्टी कार्यकर्ताओं के माध्यम से नीचे तक ले गए। उन्होंने बताया कि नड्‌डाजी का यह कार्यकाल बहुत शानदार रहा है।

गृहमंत्री अमित शाह ने बताया कि साल 2024 में लाेकसभा चुनाव भी जेपी नड्‌डा के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। उनके कार्यकाल में ज्यादातर चुनावों में पार्टी को जीत मिली है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा, लेकिन संगठन की अगुवाई जेपी नड्‌डा करेंगे। 2024 के चुनावों में 2019 से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे।
उन्होंने यह भी कहा कि ये साल सदस्यता अभियान का साल है। छह साल में हम सदस्यता अभियान चलाते हैं। कोरोना के कारण सदस्यता अभियान नहीं चल पाया था।

News Source Link:

Related Articles

Back to top button