Home » कैंसर से मशहूर एक्ट्रेस भैरवी वैद्य की मौत, इन फिल्‍मों में किया था काम

कैंसर से मशहूर एक्ट्रेस भैरवी वैद्य की मौत, इन फिल्‍मों में किया था काम

Bollywood news:कैंसर से मशहूर एक्ट्रेस भैरवी वैद्य की मौत, इन फिल्‍मों में किया था काम

 

Mumbai: चोरी-चोरी चुपके-चुपके में सलमान खान और ताल में ऐश्वर्या राय के साथ काम कर चुकीं दिग्गज अदाकारा भैरवी वैद्य का निधन हो गया है। उन्होंने 8 अक्टूबर को अंतिम सांस ली। वह 67 वर्ष की थीं। उनकी बेटी जानकी वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह दुखद समाचार साझा किया और एक लंबा नोट लिखा।

फिल्म ताल से भैरवी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्हें एक्टिंग का काफी शौक था. अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय की ये फिल्म थी और इसमें भैरवी ने जानकी का रोल निभाया था. इतना ही नहीं भैरवी ने सलमान खान के साथ भी स्क्रीन शेयर की है. सलमान की फिल्म चोरी-चोरी चुपके-चुपके में भैरवी नजर आई थीं. हालांकि फिल्म में उनका साइड रोल था. भैरवी अपने हर किरदार को इतनी खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारती थीं कि सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया करती थीं.

फिल्मों के साथ-साथ भैरवी को कई सीरियल्स में भी अपनी अदाकारी का दम दिखाते हुए देखा गया है. वह हाल ही में छोटे पर्दे के शो ‘नीमा डेन्जोंगमा’ में नजर आईं थीं. भैरवी वैद्य को अपने किरदार के लिए दर्शकों का काफी प्यार मिला. इतना ही नहीं भैरवी अमीषा पटेल की फिल्म हमराज और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘वॉट्स यॉर राशि’ में भी काम कर चुकी हैं.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म