Home » कंगना रनौत ने पाकिस्तान वाले बयान पर की जावेद अख्तर की तारीफ

कंगना रनौत ने पाकिस्तान वाले बयान पर की जावेद अख्तर की तारीफ

कंगना रनौत ने राइटर जावेद अख्तर को लेकर एक ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट की खास बात ये है कि इसमें एक्ट्रेस उनकी तारीफ करती नजर आ रही हैं. कंगना रनौत ने 26/11 के आतंकवादी हमलों के बारे में जावेद अख्तर की हालिया कमेंट्स की तारीफ की है. जावेद अख्तर हाल ही में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान पहुंची थे. इसी दौरान उन्होंने पाकिस्तान को 26/11 आतंकी हमले की याद दिलाते हुए कहा कि इन हमलों के अपराधी पाकिस्तानी थे.

कंगना ने मंगलवार को ट्विटर पर जावेद अख्तर की बयान का एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “जब मैं जावेद साहब की शायरी सुनती हूं तो लगता था ये कैसे मां स्वरसती जी की पे इतनी कृपा है, लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान मैं तभी तो खुदाई होती है उनके साथ में… जय हिंद @Javedakhtarjadu साहब… घर में घुस के मार.. हा हा.”

यहां बता दें कि उर्दू शायर फैज अहमद फैज की याद में एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान, अख्तर को अपने साथ शांति के संदेश वापस ले जाने और भारतीयों को यह बताने के लिए कहा गया कि पाकिस्तानियों ने उनका प्यार से स्वागत किया. उन्होंने कहा कि मुंबई में 26/11 जैसे हमले देखने के बाद के हमलों को देखने के बाद भारतीयों से इसको भूलने की उम्मीद करना गलत है.

जावेद अख्तर ने कहा, “हमलावर नॉर्वे, या मिस्र से नहीं थे. वे अभी भी आपके देश में मौजूद हैं, इसलिए अगर कोई भारतीय इस बारे में शिकायत करे तो आपको नाराज नहीं होना चाहिए.’ उन्होंने यह भी बताया कि भारत ने अतीत में कई पाकिस्तानी कलाकारों की मेजबानी की है, लेकिन पाकिस्तान ने कभी भी लता मंगेशकर की मेजबानी नहीं की है.

News Source Link:

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म