PM मोदी ने कहा, यूपी सरकार कश्मीरियों को पीटने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें

कानपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को कानपुर मेट्रो का शिलान्यास और लखनऊ मेट्रो का शुभारंभ किया। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कानपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को उनके घर की चाबी सौपीं। पीएम मोदी ने कहा कि कानपुर में गंगा जी की स्थिति को देखकर लोग कहते थे कि इसकी स्थिति को बदलना ना मुमकिन है। लेकिन हमारी सरकार ने साबित कर दिया नामुमकिन भी मुमकिन है। हमारे काम को आप जानते होंगे। जिस काम का हम शिलान्यास करते हैं। उसका उद्घाटन भी हम ही करते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद हमारे वीर सेनानियों ने जो पराक्रम दिखाया, उससे आपका सीना चौड़ा हुआ कि नहीं। लेकिन, विपक्षी दल राजनीतिक स्वार्थ के लिए जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, सरकार पर जो आरोप लगा रहे हैं, उससे देश के दुश्मनों को ताकत मिल रहा है।

कानपुर में पीएम मोदी ने कहा कि लखनऊ में कुछ सिरफिरे लोगों ने हमारे कश्मीरी भाइयों के साथ जो हरकत की थी, उस पर यूपी सरकार ने त्वरित कार्रवाई की है। मैं अन्य राज्य सरकारों से भी आग्रह करूंगा कि जहां भी ऐसी हरकत करने की कोई कोशिश करे, उस पर कठोर कार्रवाई की जाए।

Related Articles

Back to top button