‘स्क्रू ढीला’ में दिखा टाइगर श्रॉफ का धांसू एक्शन

टाइगर श्रॉफ और करण जौहर ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म स्क्रू ढीला का टीजर शेयर किया है. इसमें टाइगर का दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है. तीन मिनट के इस टीजर में टाइगर एक स्कूल टीचर से फाइटर बनते हुए दिखते हैं. वह पंच मारते हुए और हवा में एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस टीजर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “मनोरंजन का सॉलिड पंच आ रहा है, स्क्रू ढील में टाइगर श्रॉफ को लाकर में सुपर एक्साइटेड हो रहा हूं. इसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. इस एक्शन की दुनिया में सबकुछ नया है. “

टाइगर श्रॉफ ने इस अनाउंसमेंट टीजर को शेयर करते हुए लिखा, “पंचेस हैं टाइट. पर इसका स्क्रू ढीला है. आपके लिए लेकर आए एक्शन से भरपूर फिल्म. शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है और लीड में आपका विश्वसनीय (टाइगर) है.. बहुत जल्द.” धर्मा प्रोडक्शन ने भी फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, “आपके रास्ते में एक्शन पैक्ड एंटरटेनमेंट आ रहा है.”

फिल्म को करण जौहर ने प्रेजेंट किया है. इसके प्रोड्यूसर हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान है. करण ने एक दिन पहले फिल्म को लेकर हिंट दिया था. इसके बाद स लोग कयास लगा रहे थे कि करण एक बड़ी फिल्म का अनाउंसमेंट कर सकते हैं. लोगों के कयास सच साबित हुए हैं. करण ने टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘स्क्रू ढीला’ का अनाउंसमेंट टीजर जारी किया है.

रश्मिका मंदाना हो सकती हैं टाइगर के अपॉजिट?

करण जौहर के हिंट के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ रश्मिका मंदाना भी होंगी. हालांकि टीजर में ऐसा देखने को नहीं मिला. एक महिला की अंधेरे में झलक देखने को मिली है, जो टाइगर के किरदार अखिलेश मिश्रा को जॉनी कहकर बुलाती है. ये किरदार किसने निभाया है, इसका खुलासा नहीं हुआ है.

Related Articles

Back to top button