सारा अली खान नहीं अनन्या पांडे हैं कार्तिक आर्यन की पहली पसंद

बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) की इमेज चॉकलेट बॉय की बनी हुई है। वह हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में गए थे। जहां उनसे अनन्या पांडे(Ananya panday) और सारा अली खान(Sara Ali khan) में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया। कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे साथ में फिल्म पति-पत्नी और वो में नजर आने वाले हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक जब कार्तिक से सारा अली खान और अनन्या पांडे में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने अनन्या पांडे को चुना। कार्तिक ने अनन्या को चुनने के बाद कहा- मैं इस समय अनन्या को बेहतर तरीके से जानता हूं। मैं उनके साथ काम कर चुका हूं।

कार्तिक आर्यन ने नेहा धूपिया से पूछा कि वह अनन्या पांडे के बारे में क्या पसंद नहीं करते हैं। इसका तुरंत कार्तिक ने जवाब देते हुए कहा- वह सभी को प्यार और प्रशंसा करती है।

आपको बता दें अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म Student of the year 2 रिलीज होने पर कार्तिक ने उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपनी और अनन्या की फोटो शेयर करते हुए लिखा- अरे अरे इतनी सारी तारीफें। तुम्हारे बड़े पर शुभकामनाएं। अपनी मुस्कान और क्यूटनेस से इस बड़े पर्दे पर चमकती रहो।रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन रिलेशनशिप में हैं जिसके बारे में अभी तक पुष्टि नहीं की गई है। सारा ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 2 में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। सारा और कार्तिक एक साथ इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button