सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए एक्ट्रेस ने एकता कपूर से इस सीरियल का सीक्वल बनाने की गुजारिश की

एकता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे घर-घर में पहचाने जाने लगे थे। अर्चना और मानव की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।  इस शो के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता ने एकता कपूर से सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए ‘पवित्र रिश्ता’ का दूसरा सीजन बनाने के लिए कहा है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक पवित्र रिश्ता सुशांत के दिल के बहुत करीब था। इस सीरियल ने उन्हें ऊंचे मुकाम पर पहुंचाया था और अंकिता, एकता दोनों को ही ऐसा लगता है कि इस सीरियल का दूसरा सीजन सुशांत के लिए श्रद्धांजलि होगी।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 6 सालों तक रिलेशनशिप में थे। दोनों 2016 में अलग हो गए थे। सुशांत ने काय पो छे फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था तो वहीं अंकिता टीवी पर काम कर रही थीं। अंकिता ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में कदम रखा था।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।  सुशांत के निधन के बाद अंकिता टूट सी गई हैं। उनकी तबीयत के बारे में उनके दोस्तों के बारे में बताया था। सुशांत को गुजरे 1 महीना पूरा होने पर अंकिता लोखंडे ने मंदिर में एक दीये की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- भगवान का बच्चा।

Related Articles

Back to top button