सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अली गोनी का भावुक ट्वीट, शहनाज गिल के लिए कही ये बात

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके अचानक चले जाने से उनके फैंस के साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री गमगीन है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि एक दिन पहले जो फिट दिखता था, जिसे हंसते-खेलते और मुस्कुराते हुए लोग देखते थे, वो यूं ही अचानक सब कुछ छोड़कर नींद की आगोश में चला जाएगा। सिद्धार्थ के घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए आने वालों का तांता लगा हुआ है। सिद्धार्थ की पर्सनैलिटी, उनकी मेहनत और व्यवहार ने पूरी इंडस्ट्री को उनका मुरीद बना रखा था और यही वजह है कि कोई ये मानने को तैयार नहीं है कि एक सितारा यूं झटके में टूट जाएगा। बिग बॉस में नज़र आ चुके अली गोनी भी सदमे में हैं। वो शहर से बाहर थे, लेकिन सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनने के बाद फौरन मुंबई आकर उनके घर पहुंचे। उन्होंने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें शहनाज गिल का भी जिक्र है।

सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी कितनी मशहूर थी, ये जगजाहिर है। बिग बॉस में दोनों की दोस्ती और बॉन्डिंग के लोग कायल थे। ऑन और ऑफस्क्रीन उनकी केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद थी। सिद्धार्थ की मौत के बाद लोग शहनाज को लेकर बेहद चिंतित हैं। इस दुख की घड़ी में अली गोनी ने शहनाज को मजबूत रहने को लेकर ट्वीट किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अली गोनी ने ट्वीट किया- ‘चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा, खुश देखा, लेकिन आज जैसा देखा बस दिल टूट गया। सना मजबूत रहना। #numb #heartbroken’

Related Articles

Back to top button