‘सड़क 2’ में खास होगा आलिया का किरदार

 

नई दिल्ली: लगातार हिट फिल्में देने वाली आलिया ने हाल ही में पहली बार ‘कलंक’ से असफलता का स्वाद चखा है. शायद इसलिए ही इस बात को भुलाकर वह तुरंत ही अपने पिता की फिल्म ‘सड़क 2’ की तैयारी में जुट चुकी हैं. खबर है कि आलिया इसी महीने के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. लेकिन इससे भी बड़ी बात है कि इस फिल्म में आलिया का रोल बड़ा ही जबरदस्त होने वाला है.

इस रोल के बारे में बात करें तो आलिया अपने एक्टिंग करियर में पहली बार ऐसा किरदार निभाने वाली हैं, जिसे देखकर जहां कई लोगों को आलिया का किरदार सीख देगा तो कई लोगों को उनकी पिछली फिल्मों वाली इमेज टूटती नजर आएगी. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट एक बड़े नामी ढोगी बाबा के खिलाफ जंग लड़ने वाली हैं. इतना ही नहीं वह पूरी फिल्म में पाखंड आर ढोगी बाबा को लेकर कई बड़े खुलासे करेंगी. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बाबा के किरदार में संजय दत्त हो सकते हैं.

‘सड़क 2’ के साथ ही आलिया आने वाले समय में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, संजय लीला भंसाली की सलमान खान स्टारर फिल्म ‘इंशाअल्लाह, करण जौहर की बिग बजट फिल्म ‘तख्त’ और राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में भी नजर आने वाली हैं. इन दिनों आलिया सुपर पावर वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को पूरा करने में जुटी हैं. इस फिल्म में वह अपने बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में आमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी खास किरदार में हैं.

वहीं ‘सड़क 2’ की बात करें तो आलिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, पूजा भट्ट भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. बता दें कि ‘सड़क 2’ साल 1991 की सुपर डुपर हिट फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है. इस फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

पिता के साथ पहली फिल्म
यह फिल्म लंबे समय के बाद महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म के रूप में तो खास है ही लेकिन इसे बेहद खास बनाने वाली कई वजह हैं. जैसे यह फिल्म आलिया भट्ट के साथ महेश भट्ट की पहली फिल्म होगी. क्योंकि जब आलिया एक्टिंग के लिए तैयार हुई तब महेश भट्ट डायरेक्शन से दूरी बना चुके थे. इसलिए आलिया ने करन जोहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था. बता दें कि बड़ी बेटी पूजा भट्ट का बॉलीवुड डेब्यू पिता की फिल्म से ही हुआ था. वहीं भट्ट कैंप में ही बनी 2013 की सुपर हिट फिल्म ‘आशिकी 2’ के हीरो आदित्य रॉय कपूर के लिए भी स्पेशल होगी. क्योंकि उन्हें भी महेश भट्ट के साथ काम करने का मौका मिलेगा.

Related Articles

Back to top button