संजय लीला भंसाली के पहले वेब पीरियड ड्रामा में नजर आएंगी रिचा चड्ढा?

नई दिल्ली. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के कई प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है. मगर संजय भंसाली फिलहाल आलिया (Alia Bhatt) के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में बिजी हैं. असल जिंदगी पर आधारित फिल्म संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म होगी. मगर खबर है कि संजय अब ओटीटी के लिए पहला पीरियड ड्रामा प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं. मिड डे में छपी रिपोर्ट के अनुसार संजय लीला भंसाली जल्द ही एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपने पहले वेब पीरियड ड्रामा के साथ दस्तक देने वाले हैं.

रिपोर्ट की माने तो संजय लीला भंसाली रिचा चड्ढा (Richa Chadha) को इस प्रोजेक्ट में लेना चाहते हैं. उनके साथ दो एक्टर्स भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे. खबर है कि कुछ दिन पहले रिचा चड्ढा भंसाली के ऑफिस के बाहर देखी गई थीं. अगर ये सच होता है तो रामलीला में काम करने के 7 साल बाद संजय और रिचा साथ में काम करेंगे.

सूत्रों ने कहा, “ये भारतीय इतिहास से जुड़ा एक पीरियड ड्रामा होगा जिसका निर्देशन और निर्माण संजय लीला भंसाली करेंगे. फिल्ममेकर खुद इस प्रोजेक्ट को बनाएंगे और फिर किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म को उसके अधिकार बेच देंगे. अभी स्क्रिप्ट पर काम जारी है. दो एक्टर्स का चयन होना है जबकि लीड एक्ट्रेस के तौर पर रिचा चड्ढा को चुना गया है मगर अभी उन्हें कॉन्ट्रेक्ट पर साइन करना है.”संजय लीला भंसाली की आखिरी फिल्म पदमावत थी जिसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर नजर आए थे. उनकी अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में वो पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button