‘लव आज कल’ के सीक्वल की शूटिंग पूरी, सामने आई सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की खास तस्वीरें

नई दिल्ली: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पिछले कुछ महीने से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की वजह से कई मौकों पर एक साथ नज़र आए. दोनों सितारे तब सुर्खियों में आए थे, जब सारा ने कार्तिक को लेकर अपने अरमानों को जगजाहिर किया था. बाद में दोनों सितारे एक ही फिल्म में कास्ट कर लिए गए और ये फिल्म थी सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल ‘लव आज कल 2’.

इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी सारा और कार्तिक की सेट से कई तस्वीरें सामने आती रही हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब भा रही है. अब फिल्म के निर्देशक इम्तियाज़ अली ने जानकारी दी है कि ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग पूरी कर ली गई है.

इस फिल्म की शूटिंग 66 दिनों में मुकम्मल हुई. आखिरी शेड्यूल हिमाचल में फिल्माया गया है. फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा भी नज़र आएंगे. इम्तियाज़ ने हिमाचल शेड्यूल की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फिल्म के कलाकारों के अलावा पूरा क्रू भी नज़र आ रहा है.

अभिनेत्री सारा अली खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों के साथ सारा ने निर्देशक इम्तियाज़ अली का शुक्रिया भी अदा किया है. उन्होंने अपने को-एक्टर कार्तिक आर्यन को भी हमेशा कंफर्टेबल महसूस करवाने के लिए शुक्रिया कहा.इसके अलावा फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ‘विंडो सीट फिल्म्स’ ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें सारा अली खान और कार्तिक की केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है. उनके अलावा रणदीप हुड्डा और इम्तियाज़ अली की भी तस्वीरें शेयर की गई हैं.आपको बता दें कि हाल ही में सारा और कार्तिक शिमला में भी घूमते फिरते नज़र आए थे. गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली, शिमला से लेकर उदयपुर तक में हुई है. ‘लव आज कल 2’ अगले साल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Related Articles

Back to top button