रामलीला मैदान से PM नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, गाड़ियां मत जलाओ, मेरे पुतले बनाकर जलाओ

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रामलीला मैदान से विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा है कि चुनाव आते थे ये पार्टिया वादे करती थी । चुनाव जाने के बाद ये पार्टियां वादों को भूला देती थी। इन पार्टियों ने दिल्ली की अवैध कॉलोनियों के विकास में कई रोडे अटकाए। लेकिन इसकेे बाद भी हमने राजधानी की 1734 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने का काम किया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि दिल्ली में लोगों को उकसाने वाली बातें कही गई और इसके लिए सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल किया गया। सोशल मीडिया पर आग लगाने की कोशिश की गई। भ्रम फैलाने वाले लोग CAA पर झूठ फैला रहे हैं। मोदी ने कहा कि ये लोग किस तरह अपने स्वार्थ के लिए, अपनी राजनीति के लिए किस हद तक जा रहे हैं, ये आपने पिछले हफ्ते भी देखा है, जो बयान दिए गए, झूठे वीडियो, उकसाने वाली बातें कहीं, उच्च स्तर पर बैठे लोगों ने सोशल मीडिया में डालकर भ्रम और आग फैलाने का गुनाह किया है। PM मोदी ने कहा कि मैं उनसे जानना चाहता हूं, क्या जब हमने दिल्ली की सैकड़ों कॉलोनियों को वैध करने का काम किया, तो किसी से पूछा क्या कि आपका धर्म है, आपकी आस्था किस तरफ है, आप किस पार्टी के समर्थक हैं? पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग झूठ बोल कर मुस्लिमों में भ्रम फैला रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी का पुतला निकालकर जितने जूते मारना है मारो, पुतला फूंकना है फूंको मगर देश की संपत्ति मत जलाओ, गरीब का रिक्शा मत फूंको।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्ष इस बात को सहन नहीं कर पा रहा है कि नरेंद्र मोदी दोबारा जीत कर कैसे आ गया है। पीएम मोदी ने कहा कि स्कूल बसों पर हमले हुए, ट्रेनों पर हमले हुए, मोटर साइकिलों, गाड़ियों, साइकिलों, छोटी-छोटी दुकानों को जलाया गया है, भारत के ईमानदार टैक्सपेयर के पैसे से बनी सरकारी संपत्ति को खाक कर दिया गया है। इसके बाद इनके इरादे कैसे हैं, ये देश अब जान चुका है। यदि जलाना है तो मेरे पुतले जलाए।

Related Articles

Back to top button